पकड़ा गया दुष्कर्मी, बीते छह माह से शेल्टर होम में नाबालिगों के साथ हो रहा था घिनौना काम

चित्तौड़गढ़ के बाल कल्याण समिति के शेल्टर होम में रह रही बालिकाओं के साथ लंबे समय से हो रहे  दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यहां हैरान करने वाली यह बात सामने आई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया, उसके शेल्टर होम में हंगामा मचाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन शेल्टर होम प्रबंधन ने उन्हें बालिकाओं से दुष्कर्म की बात नहीं बताई।

मिली जानकारी के शेल्टर होम में पिछले छह महीने से रह रही नाबालिग बालिकाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी महेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पुलिस यह जानकर हैरत में रह गई कि महेंद्र सिंह वहीं व्यक्ति है, जिसके शेल्टर होम प्रबंधन ने पिछले सप्ताह उसके हंगामा किए जाने की सूचना पर उन्हें बुलाया था।

पुलिस का कहना है कि शेल्टर होम प्रबंधन को एक पखवाड़े से बालिकाओं से दुष्कर्म की जानकारी थी लेकिन उन्होंने महेंद्र सिंह के आरोपी होने की बात नहीं बताई। इधर, समिति अध्यक्ष रमेश दशोरा का कहना है कि 20 मई को पुलिस को बालिकाओं के साथ दुष्कर्म की सूचना दी थी और उसकी जांच के आदेश भी दिए लेकिन आगे कार्रवाई नहीं हुई। जब पीड़ित दो बालिकाओं की बड़ी बहन ने मामला दर्ज कराया तब जाकर पुलिस सक्रियहुई।

error: Content is protected !!