पाकिस्तान में नवविवाहिता से पति व परिवार के सामने सामूहिक दुष्कर्म

पाकिस्तान में एक सनसनीखेज दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पंजाब प्रांत में 22 वर्षीय नवविवाहिता को शादी की पहली रात उसके पति की आंखों के सामने चार बदमाशों ने अपनी हवश का शिकार बना डाला। ये बदमाश पुलिस की वर्दी में घर में दाखिल हुए थे और तलाशी के बहाने नवविवाहितों के कमरे में जा घुसे थे।

घटना बुधवार रात की है जब दूल्हा मुहम्मद लतीफ दुल्हन को लेकर मुल्तान जिले के मोचीपुरा गांव स्थित अपने आवास पर आया था। यह गांव लाहौर से करीब 350 किलोमीटर की दूरी पर है। देर रात में चार बदमाश पुलिस की वर्दी में घर आ घुसे और परिवार को बंधक बनाकर नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया। बदमाश विवाहिता के जेवर और घर से सवा लाख रुपये भी लूटकर ले गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने नवविवाहिता और पिटाई से घायल हुए उसके पति को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने पुलिस को निर्देश दिया है कि दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। पाकिस्तान में इससे पहले एक कार सवार महिला के साथ सरेराह परिवार के सामने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। रास्ते में कार खराब हो जाने की वजह से वह सड़क के किनारे खड़ी थी और परिवार उसके भीतर था। इस घटना का पाकिस्तान में व्यापक विरोध हुआ था।

error: Content is protected !!